Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

PUBG खेलने वालो के लिए खुशखबरी, Battlegrounds mobile India हुवा भारत में लंच, लेकिन ऐसा रहेगा फीचर्स

PUBG मोबाइल गेम को  भारत में सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम पब्जी बन गया था। हम सबको पता है कि पिछले साल PUBG  को भारत में बैन कर दिया गया था। इस गेम के बंद होने के बाद जो भी पब्जी के प्लेयर थे वो लोग कभी नाराज भी हुए और लोग बहुत मिस भी किये थे। लेकिन लंबे समय के इंतजार के बाद पबजी गेम की  जगह लेने के लिए Battlegrounds mobile India  को भारत में लंच कर दिया गया है।

हम आपको की बता दें कि पिछले कई महीनों से Battlegrounds mobile India के लिए गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन चल रहा था। पब्जी को लेकर उदास हुए लोगों के लिए कंपनी ने बीटा वर्जन कुछ ही यूजर्स के लिए रिलीज किया था जिसके करण सब लोग नहीं खेल सकते थे लेकिन अब यह वर्जन सभी के लिए उपलब्ध हो गया है।

Battlegrounds mobile India को लेकर एक न्यूज़ आया था कि कंपनी 18 जून को Battlegrounds mobile indiaको  लांच करेगा। लेकिन यह जानकर खुशी होगी कि यह गेम पूरी तरह से लांच कर दिया गया है। अब आप भी प्ले स्टोर पर जाकर इस गेम को डाउनलोड करके आनंद ले सकते हैं।

Battlegrounds mobile India को बनाने वाली कंपनी Krafton  17 जून को किसी कारण बस प्ले स्टोर से हटा लिया था । लेकिन कंपनी ने फिर से इस को 18 जून को शाम इस गेम को प्ले स्टोर पर उपलब्ध करवा दिया है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने की जानकारी खुद कंपनी ने अपने सभी सोशल मीडिया पर दिया है।

इस गेम को डाउनलोड करके खेलने वाले लोग सोशल मीडिया पर इसका फोटो शेयर कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि इस गेम का बीटा वर्जन का साइज 721 एमबी है। यूजर्स के मुताबिक यह गेम ठीक पब्जी की तरह ही है लेकिन गेम में ब्लड का रंग लाल ना होकर ग्रीन है। Battlegrounds mobile India का मैप और सेटिंग बिल्कुल pubg  के जैसा ही दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.