Friday, September 30UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर-जीडीए लांच करेगा बड़ी आवासीय योजना, 2BHK के 256 सेमी फर्निश्ड आवास, जानिए क्या होगी कीमत

गोरखपुर में पत्रकारों शिक्षकों अधिवक्ताओं और आम आदमी के लिए गोरखपुर विकास प्राधिकरण बड़ी आवासीय योजना लांच करने जा रहा है। बता दे कि गोरखपुर विकास प्राधिकरण नवरात्र की शुरुआत के दिन ही राप्ती नगर विस्तार योजना के तहत एक और समूह आवास स्कीम लॉन्च करेगा और इस योजना को रोहिनी नदी के नाम पर रोहिनी अपार्टमेंट नाम दिया गया है।

2BHK के 256 सेमी फर्निश्ड आवास, मनबेला में बनाए जाएंगे

मीडिया खबर के अनुसार आपको बता दे कि मनबेला में पत्रकारपुरम एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के बीच में लगभग 5 एकड़ से अधिक क्षेत्रफल पर विकसित होने वाली इस स्कीम में 256 2BHK के आवास होंगे। इस योजना में भी पत्रकारपुरम की तरह ही सभी आवाज सेमी फर्निश्ड होंगे। इसमें खास बात यह होगी कि हर आवास के साथ पार्किंग भी दी जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबर यह है कि भूतल के आवास की कीमत 37 लाख रुपए से अधिक और वही प्रथम फ्लोर से तृतीय फ्लोर वाले आवासों की कीमत लगभग 29 लाख रुपए हो सकती है इसमें जीएसटी भी शामिल होगा। आपको बता दें कि 26 सितंबर से इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी। गोरखपुर विकास प्राधिकरण की वेबसाइट पर इस योजना को अपलोड कर दिया जाएगा।

बनेंगे 8 ब्लॉक ,हर ब्लाक में 32 आवास
जानकारी के अनुसार गोरखपुर दौरे पर पिछले सप्ताह आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह के द्वारा इस योजना का प्रस्तुतीकरण दिया गया था वही सीएम से इसकी स्वीकृति मिलने के बाद इसे अंतिम रूप दिया गया है।इस योजना में 8 ब्लॉक बनाए जाएंगे, अधिवक्ता एनक्लेव, शिक्षक एनक्लेव, पत्रकार एनक्लेव के नाम पर दो दो ब्लॉक, जबकि दो ब्लॉक श्रवण एंक्लेव के नाम से होगा। इन सभी ब्लॉकों में 32 आवास होंगे कारपेट एरिया हर आवास का 588 वर्ग फिट होगा। वही गोरखपुर विकास प्राधिकरण के तरफ से प्रस्तावित सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट से इस स्कीम की दूरी करीब 100 मीटर होगी।

जानिए क्या होगी कीमत

भूतल आवास- 37 लाख 67 हजार

प्रथम द्वितीय व तृतीय तल के आवास- 29 लाख 4 हजार

किस नाम के कितने आवास

अधिवक्ता एनक्लेव- दो ब्लॉक- 64
शिक्षक एंक्लेव- दो ब्लॉक- 64
पत्रकार एनक्लेव- दो ब्लॉक- 64
श्रवण एनक्लेव- दो ब्लॉक- 64

आवास की यह होगी स्थिति

आवास का कारपेट एरिया- 588 वर्ग फीट
एक लिविंग रूम सह डायनिंग रूम

2 बेडरूम

एक किचन
एक बहुउद्देशीय बरामदा/ बालकनी
बेडरूम से सटी बालकनी
ओपन कार स्पेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.