Thursday, September 22UAM - UDYAM-BR-13-0006027

10वी और 12वी पास युवाओ के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेगी 18000 तक की नौकरी, ऐसे करे आवेदन, ये रही पूरी जानकारी

कोरोना महामारी के बाद ना जाने कितने लोगों कि नौकरी चली गई और बहुत से लोग बेरोजगार हो गए। लेकिन आपको बता दें कि रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल आपको बता दें कि प्रादेशिक सेवायोजन कार्यालय द्वारा ऑनलाइन रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में आठ कंपनियों के प्रतिनिधि भाग लेंगे ।आठ कंपनियों के अधिकारी  729 पदों पर युवाओं का चयन करके उन्हें नौकरी दिया देंगे।

यह रोजगार मेला प्रादेशिक सेवायोजन कार्यालय के द्वारा आयोजन किया जा रहा है जो कि 3 सितंबर को ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। इस मेले में 729 पदों पर विभिन्न प्रकार के कंपनियो के द्वारा साक्षात्कार लिया जाएगा। इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। एसपी दिवेदी संस्थान के सहायक के बताने के अनुसार कोरोना वायरस कम जरूर हुआ है लेकिन रोजगार मेला ऑनलाइन ही आयोजित किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि आठ कंपनियों के प्रतिनिधि आएंगे और 729 पदों पर आवेदकों का चयन करेंगे और नौकरी देंगे।

आप ऐसे कर सकते हैं आवेदन-
द्विवेदी जी के आगे बताने के अनुसार जो भी अभ्यार्थी या युवा इस रोजगार मेले में भाग लेना चाहते हैं उन्हें विभाग के ऑनलाइल पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 10वीं और 12वीं के लोग विभाग का ऑनलाइन पोर्टल सेवायोजन डॉट यूपी डॉट एनआईसी डॉट इन पर आवेदन कर सकते है। जिस मोबाइल नंबर से आप आवेदन करेंगे उसको हमेशा ऑन करके रखना होगा। अभ्यार्थी जब पंजीकरण करेंगे तब उनके पास एक वन टाइम पासवर्ड ओटीपी आएगा। इस ओटीपी के मदद से ही अभ्यर्थी प्रतिभाग लेंगे।

आवेदन करते समय इन बातों का रखें ध्यान-
यदि आप आवेदन कर रहे हैं तो ध्यान रहे कि आप आवेदन में सही जानकारी ही दे।
अभ्यर्थियों के चयन होने से पहले सारी डॉक्यूमेंट की जांच की जाएगी।
वहीं अगर एक बार आपने पंजीकरण कर लिया तो हमेशा आप मेले में प्रतिभाग कर सकेंगे।

#kanpurrojgarmela#pradeshiksewayojankaryalay#jobinkanpur

Leave a Reply

Your email address will not be published.