Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

वाराणसी को करोड़ो की सौगात देने आ रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जाने 15 जुलाई को कहा होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी का दौरा 15 जुलाई को करने वाले हैं आपको बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र भी है। पीएम का हेलीकॉप्टर बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधा बीएचयू पहुंचेगा। पीएम मोदी का यह जनसभा आईआईटी बीएचयू के एडीवी ग्राउंड में होगा जिसमें लगभग 6000 लोग को संबोधित करेंगे। पीएम के  दौरे को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी वाराणसी जाकर हो रहे तैयारियों का जायजा लिया इसके अलावा इन दोनों ने प्रधानमंत्री का कार्यक्रम स्थल संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, काशी विश्वनाथ मंदिर, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर दौरा किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सर्किट हाउस मे सुरक्षा को लेकर बैठक भी हुवा।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी का करीब-करीब 8 महीने बाद वाराणसी  दौरा करने वाले है वाराणसी में लगभग 6 घंटे रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 1550 करोड़ के परियोजनओं का लोकार्पण किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी जब भी आते हैं तो जनता को बड़ी सौगात देते हैं।वहीं इस बार  करोड़ो भी  का सौगात जनता को देंगे पीएम सबसे पहले विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे वही उसके बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में पहुंच कर एक छोटी सभा करेंगे। वाराणसी सिगरा इलाके का रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जो की जापान के सहयोग से बना है इसका उद्घाटन भी करेंगे। जापानी दल के साथ रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में समय भी बिताएंगे।

पीएम के वाराणसी दौरे में शामिल होने के लिए जापान के एंबेसडर भी आ रहे हैं डीजीपी मुकुंद गोयल के बताने के अनुसार सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं उनके सुरक्षा में कोई भी कम ही नहीं आएगी, उनके सुरक्षा के लिए फोर्स भी लगाए जाएंगे। 15 जुलाई को पीएम के इस दौरे में कोरोनावायरस के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.