Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

यूपी के स्वास्थ्य विभाग में जॉब तलाश रहे छात्रों के लिए खुशखबरी, 611 पदों निकली सीधी भर्ती, ये रही अंतिम तिथि

यूपी में स्वास्थ्य विभाग में अवसर तलाश रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर आ रही है, बता दें कि मीडिया खबर के अनुसार यूपी लोक सेवा आयोग ने आयुष विभाग के तहत चिकित्सा अधिकारी के करीब 611 पदों पर सीधी भर्तियां निकाली और आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्र में भविष्य बनाने की मौका तलाश करने वाले युवाओं के लिए यह एक अच्छा अवसर साबित हो सकता है।

आवेदन के लिए यह डिग्री है जरूरी
आपकी जानकारी के लिए बता देंगे यूपीपीएससी यानी उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन के तरफ से मेडिकल ऑफिसर के पदों पर हो रही भर्ती मैं आवेदन करने के लिए आयुर्वेदिक या इसके समकक्ष डिग्री होना जरूरी है। वही भर्ती के लिए आवेदकों की उम्र 1 जुलाई 2022 को न्यूनतम 21 वर्ष पूरा करने वाले कैंडिडेट ही आवेदन कर सकते हैं।

ये रही आवेदन के लिए अंतिम डेट
आपको बता दें कि इस भर्ती में इच्छुक एवं पात्र पाए जाने वाले उम्मीदवारों को कैटेगरी के अनुसार निर्धारित शुल्क का भुगतान करना पड़ेगा। वही फीस जमा करने के लिए अंतिम तिथि 2 सितंबर और आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 5 सितंबर तय किया गया है। उम्मीदवारों को बता दें कि चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए शार्ट नोटिफिकेशन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है अधिक जानकारी के लिए आप विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जा कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.