Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

यूपी-इंटर पास युवाओ के लिए सीएम हेल्पलाइन में होगी भर्ती, ट्रेनिंग के दौरान छह हजार और चयनितो को दस से बिस हजार

यूपी:इंटरमीडिएट पास कर चुके युवाओं के लिए अच्छी खबर आ रही है, जो युवा इंटरमीडिएट पास कर चुके हैं और उनकी उम्र 18 से 29 वर्ष है तो उन्हें सीएम हेल्पलाइन में नौकरी करने का सुनहरा मौका मिल रहा है। बता दें कि युवाओं को ट्रेनिंग के दौरान ₹6000 प्रति महीने पर रखा जाएगा। सीएम हेल्पलाइन में नौकरी करने के लिए कंप्यूटर और अंग्रेजी की अच्छी नॉलेज होनी चाहिए।

आपको बता दें कि सेवायोजन विभाग की ओर से 10 मई को रोजगार मेला लगेगा। इस मेले में इंटरमीडिएट पास कर चुके युवा जिनकी उम्र 18 से 29 वर्ष है उनकी भर्ती की जाएगी ।अगर आप इच्छुक हैं तो आपको सेवायोजन विभाग की वेबसाइट पर जाकर पंजीकरण के साथ-साथ ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं।इच्छुक युवाओं को बता दें कि करीब 400 पदों पर सीएम हेल्पलाइन में भर्ती किया जाएगा। रोजगार मेला 10 मई को सुबह 10:30 बजे लगेगा। भर्ती के लिए एससीएल के तरफ से लिखित व साक्षात्कार होगा। चयनित किए गए युवाओं को महीने के 10 हजार से ₹20 हजार रुपए दिए जाएंगे। आइए आपको आवेदन करने की प्रक्रिया बताते हैं

सेवायोजन के अधिकारी के बताने के अनुसार ऑफिशियल वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाकर युवा अपना पंजीकरण कर सकते हैं। वेबसाइट के होम पेज के प्राइवेट जॉब पर जाकर और अधिक जानकारी ले सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के दौरान जरूरी दस्तावेज और अन्य जानकारियां भी आपको ऑनलाइन ही मिल जाएँगी।बेरोजगारी के इस दौर में यह युवाओं के लिए सुनहरा मौका हो सकता है इसलिए इंटरमीडिएट पास युवा विभाग की वेबसाइट पर जाकर बिना समय गवाएं अपना रजिस्ट्रेशन और आवेदन करले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.