Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

युपी-मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी के लिए 23 को लगेगा रोजगार मेला, इस वेबसाइट पर करें मुफ्त रजिस्ट्रेशन

छात्र-छात्राओं को मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करने के लिए एक सुनहरा मौका साबित हो सकता है। मीडिया खबर के अनुसार आपको बता दें कि आईटीआई, डिप्लोमा, बीटेक मैनेजमेंट से लेकर स्नातक और परास्नातक की डिग्री रखने वाले छात्र छात्राओं के लिए लखनऊ में रोजगार का मौका मिल रहा है। छात्र-छात्राओं को बता दें कि डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय और उससे जुड़े कॉलेजों के छात्र छात्राओं के लिए सक्षम रोजगार मेला 23 सितंबर को लगेगा।

यहाँ लगेगा रोजगार मेला

आपको बता दें कि यह रोजगार मेला एसआर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी बख्शी का तालाब में लगेगा, छात्र-छात्राएं इस मेले में मुफ्त में रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे,वही एकेटीयू की वेबसाइट पर इस मेले से जुड़ी और जानकारी ले सकते हैं।

यह कंपनी देंगी रोजगार

खबर के अनुसार आपको बता दें कि एमबीएम, बीबीए और बीएससी वाले छात्र छात्राओं के लिए स्काई चिप वेंचर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जॉब देगी, बीटेक और डिप्लोमा कुर्सी वाले छात्रों को केपी राइबेल, बीटेक सीएस और आईटी के छात्रों को हर्ष टेक्नोलॉजी रोजगार देगी और टाटा एआईजी एमबीए करने वाले युवाओं को रोजगार देगी।

यही नहीं इसके अलावा इस रोजगार मेले में बजाज मोटर, ऑटो इंटरनेशनल, प्रेरणा ग्रुप, मिडास ग्रुप, विमल प्लास्ट इंडिया, एबीस एक्सपर्ट प्राइवेट लिमिटेड, स्वपनिल इंडिया मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड, कारपस डाटा इनफॉरमेशन सर्विस, टेक मैकेनिकल इंस्टीट्यूट, करियर लैडर, शिवाकाशी एग्रीटेक लिमिटेड, कैड सेंटर, बायो कार्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ठाकुर पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड, एसएलएमजी, कैड सेंटर एंड डीजी फुटप्रिंट, एचसीएल, टीमलीज, बायजू, पी डी लाइट, मेधराज, स्टार फ्यूचर टेक, मेक इंडिया ऑर्गेनिक, एमजी बिल्डर, अर्श डेवलपमेंट, बालाजी कंस्ट्रक्शन, अरबन डोर कंपनी आ रही हैं।

बनेगा प्लेसमेंट आधार
एकेटीयू और उससे जुड़े कॉलेजों में प्रवेश के लिए अभी रजिस्ट्रेशन चल रहा है वही प्रवेश से पहले फाइनल ईयर के छात्रों के लिए यह मौका मिला है एकेटीयू के द्वारा कॉलेजों में अधिक से अधिक प्लेसमेंट पर बल दिया जा रहा है ऐसा इसलिए ताकि डिग्री पूरी करने के बाद युवाओं को रोजगार मिल सके वही आपको बता दें एकेटीयू की ओर से प्लेसमेंट के आधार पर आने वाले समय में कॉलेजों की एक रैंकिंग भी तैयार करने की योजना है जिसमें सबसे अधिक अंक प्लेसमेंट का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.