Saturday, October 1UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर-हैदराबाद स्पेशल ट्रेन के मार्ग में हुवा बदलाव, गोरखपुर से नहीं बल्कि इस स्टेशन से चलेगी

गोरखपुर से हैदराबाद सफर करने वाले यात्रियों के लिए रेलवे ने एक सुचना दिया है, यात्रियों को बता दें कि गोरखपुर से हैदराबाद चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के संचालन की अवधि में विस्तार किया गया है। इस ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को बता दे कि  गोमती नगर से गोरखपुर तक आंशिक रूप से यह ट्रेन निरस्त रहेगी। आइए हम आपको विस्तार से इसके बारे में जानकारी देते हैं।

खबर के अनुसार आप को बता दें कि यात्रियों की सुविधा को देखते हुए गाड़ी संख्या 02575/02576 हैदराबाद- गोरखपुर- हैदराबाद 27 स्पेशल, इस ट्रेन के संचालन अवधि में 1 फेरे के लिए विस्तार किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ट्रेन गोमती नगर से गोरखपुर तक आंशिक रूप से निरस्त रहेगी। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार गाड़ी संख्या 02575 हैदराबाद- गोरखपुर सप्ताहिक स्पेशल ट्रेन, 23 सितंबर को 1 फेरे के लिए गोमती नगर तक चलेगी। जबकि गाड़ी संख्या 02576 गोरखपुर- हैदराबाद सप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 25 सितंबर को 1 फेरे के लिए गोमती नगर से हैदराबाद चलेगी।

दुर्ग- नौतनवा एक्सप्रेस के मार्ग में हुआ बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के लखनऊ- रायबरेली- प्रतापगढ़- बनारस मार्ग पर निर्माण कार्य के चलते कई विभिन्न तिथियों में कुछ ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार  22 और 29 सितंबर को चलने वाली 18205  दुर्ग- नौतनवा  एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग प्रयागराज- छिवकी- वाराणसी जं- वाराणसी सिटी के रास्ते  चलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.