Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

यात्रीगण ध्यान दें-गोरखपुर-अहमदाबाद एक्सप्रेस के मार्ग में हुवा परिवर्तन, जारी हुवा नया रूट

गोरखपुर से सफर करने वाले रेल यात्रियों के लिए एक जरूरी खबर आ रही है, बता दें कि गोरखपुर- अहमदाबाद एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है।दरअसल आपको बता दें कि रेलवे ट्रैक पर निर्माण कार्य के चलते इन ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 और 2 सितंबर को चलने वाली 19490 गोरखपुर-अहमदाबाद एक्सप्रेस, यह ट्रेन कटनी- बीना- निशातपुरा- संत हिरदाराम नगर के के वजह परिवर्तित मार्ग कटनी- जबलपुर- इटारसी- भोपाल- संत हिरदाराम नगर के रास्ते चलाई जाएगी।

वही 2 और 3 सितंबर को चलने वाली 19489 अहमदाबाद- गोरखपुर एक्सप्रेस, यह ट्रेन संत हिरदाराम नगर- निशातपुरा- बीना- कटनी के जगह पर परिवर्तित मार्ग संत हिरदाराम नगर- भोपाल- इटारसी- जबलपुर- कटनी के रास्ते चलाई जाएगी।

बनारस-ओखा एक्सप्रेस अब बनारस से चलाई जाएगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्वोत्तर रेलवे के हिस्से में एक और एक्सप्रेस ट्रेन आ गई है जो गाड़ी संख्या 22969/22970 ओखा- वाराणसी- ओखा सप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस है , यह ट्रेन उत्तर रेलवे के वाराणसी से नहीं बल्कि अब बनारस से चलाई जाएगी। यह ट्रेन अब ओखा- बनारस- ओखा के नाम से संचालित होगी।

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 8 सितंबर को ओखा से चलने वाली गाड़ी संख्या 22969 ओखा-वाराणसी सप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस अबी बनारस में ही टर्मिनेट हो जाएगी, वही गाड़ी संख्या 22970 वाराणसी- ओखा सप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस यह ट्रेन 10 सितंबर से वाराणसी के स्थान पर अब बनारस से रात के 9:45 बजे से चलेगी और नियमित रूप से बनारस से ही संचालित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.