Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

अब टहलने के लिए हो जाईये तैयार, चंद्रशेखर आजाद पार्क को आम जनता के लिए खोल दिया गया, यहा देखिए खुलने का समय

कोरोनावायरस संक्रमण के दूसरे लहर में प्रयागराज में कर्फ्यू लगाया गया था जिसके चलते चंद्रशेखर आजाद पार्क को बंद कर दिया गया था।  लेकिन अब इस पार्क को खोलने का निर्णय लिया गया है।  अब आप सुबह सुबह और शाम को आजाद पार्क में टहलने और घूमने  करने के लिए तैयार हो जाइए।  क्योंकि प्रशासन द्वारा पाक को खोलने की मंजूरी मिल गई है। कोरोना कर्फ्यू के दौरान कहीं घूमने  का मौका नहीं मिलता था क्योंकि हर जगह सब चीज बंद पड़ा था।  ऐसे में जो भी करना था घर के अंदर ही करना पड़ता था जिसके चलते हैं शरीर में सुस्ती आ जाती थी। 

 

दरअसल हम आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद पार्क को 1 मई से प्रयागराज में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद कर दिया गया था।  लेकिन अब 1 जून से कर्फ्यू खत्म हो गया  फिर भी इस बार को नहीं खोला गया था।  लेकिन इस पार्क  को खुलवाने के लिए मॉर्निंग वाकरस  एसोसिएशन के द्वारा जिलाधिकारी से इस पार्क  को खोलने की मांग किया गया।  जिस पर जिला अधिकारी द्वारा  इस बात गंभीरता से  ध्यान दीया।   जिलाधिकारी ने  रविवार को यह निर्णय लिया कि चंद्रशेखर आजाद पार्क को आम जनता के लिए खोल  देने का आदेश जारी कर दिया। 

 

चंद्रशेखर आजाद पार्क आम जनता के लिए 14 जून से खोल दिया जाएगा।  इस पार्क को खोलने का भी समय सुबह 7:00 से शाम को 7:00 बजे तक ही रहेगा। वही  सप्ताह में 2 दिन शनिवार और रविवार को बंद रखा जाएगा।  चंद्रशेखर आजाद पार्क में वाक करने वाले   कई हजारों लोगों के लिए  रात भरी खबर होगी। अगर आप भी इस पार्क में डालने जा रहे हैं तो सुबह 7:00 से शाम 7:00 बजे तक  आप इस बार का लुफ्त उठा सकते हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.