Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर में स्वतंत्रता दिवस पर यातायात में रहेगी बदलाव, देखिये जारी हुई डायवर्जन की नई रूट

गोरखपुर में आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर शहर की यातायात व्यवस्था को बदल दिया गया है।बता दे कि शहर की रामगढ ताल स्थित नौकायान पर 2 दिनों तक आजादी अमृत महोत्सव कार्यकर्म का आयोजन होगा , जिसके वजह से चार पहिया वाहन को सर्किट हाउस के पास रोका जा रहा है वही आसपास कि कॉलोनी में रहने वाले लोग होगा चंपा देवी पार्क व देवरिया बाईपास होकर जाएंगे।

ऐसे रहेगा ट्रैफिक में बदलाव

गोरखपुर वासियों को बता दें कि देवरिया, खोराबार और चिड़िया घर की ओर जाने वाली चार पहिया वाहन नौकायन की तरफ नहीं आ पाएंगे। सभी वाहन पैडलेगंज से तारामंडल होते हुए जाएंगे।

वही आने वाले वाहनों को हनुमान मंदिर तिराहा से नौकायन की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, सभी वाहनों को हनुमान मंदिर से तारामंडल होते हुए पैडलेगंज पहुंचेंगे।

पैडलेगंज से नौकायान जाने वाले चार पहिया वाहनों को सर्किट हाउस से आगे नहीं दिया ने दिया जाएगा, चार पहिया वाहनों को सर्किट हाउस मोड़ से डायवर्जन करके सर्किट हाउस मुख्य गेट के बगल में पार्क कराया जाएगा।

बता दें कि सर्किट हाउस पार्किंग भर जाने पर पैडलेगंज नौकायान की ओर जाने वाले चार पहिया वाहनों को प्रेक्षागृह मोड़ से डायवर्जन करके प्रेक्षागृह के सामने पीछे और बगल पार्क कराया जाएगा।

वही सर्किट हाउस पार्किंग और प्रेक्षागृह  के भर  जाने के बाद पैडलेगंज नौकायान की तरफ जाने वाले चार पहिया वाहन को चंपा देवी पार्क मोड से डायवर्जन करके चंपा देवी पार्क में खड़ा कराया जाएगा।

हनुमान मंदिर तिराहा से नौकायान घूमने आने वाले चार पहिया वाहनों को ट्रांसफार्मर तिराहा से नौकायन की तरफ जाना प्रतिबंधित होगा, वाहनों को ट्रांसफार्मर तिराहा से डायवर्ट कर के महंत दिग्विजय नाथ पार्क में पार्क कराया जाएगा।

और वही दिग्विजय नाथ की पार्किंग के भर जाने के बाद किसी भी चार पहिया वाहन को हनुमान मंदिर तिराहा से नौकायन की तरफ नहीं आने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.