Saturday, October 1UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर में आयोजित होगा रोजगार मेला, 8 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी, 50 बड़ी कंपनियां लेंगी भाग, जानिए प्रक्रिया

रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है, गोरखपुर में रोजगार मेला आयोजित होने वाला है जिसमें 50 कंपनियां रोजगार का मौका देगी। बता दें कि गोरखपुर में  रोजगार मेला मदन मोहन मालवीय  प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के परिसर में 3 अगस्त को आयोजित होगा इसमें एक ही दिन में लगभग 8000 युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य रखा गया है। इस आयोजित मेले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे जो युवाओं को प्रेरित करने का काम करेंगे । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह रोजगार मेला का आयोजन आईटीआई, कौशल विकास मिशन, पॉलिटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग के तरफ से किया जा रहा है।

 

अडानी ग्रुप कंपनी भी लेगी भाग 

आपको बता दें कि रोजगार मेला में अडानी ग्रुप, एलएनटी, पेटीएम, ओला, ओप्पो सहित लगभग 50 कंपनियां भाग लेंगी। यह मेला सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा जिसमें तकनीकी व गैर तकनीकी क्षेत्र में लगभग 8000 युवाओं को विभिन्न कंपनियों के द्वारा रोजगार देने का लक्ष्य तय किया गया है। इस आयोजन में देश के कई शहरों के लगभग 50 कंपनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

 

ऐसे ले  सकते है मेले में भाग

इस मेले में भाग लेने वाले युवाओं को कौशल विकास मिशन के तहत प्रशिक्षण प्राप्त, आईटीआई, डिप्लोमा, हाई स्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक, परास्नातक पास तकनीकी व गैर तकनीकी पदों के लिए अपनी योग्यता अनुसार सेवायोजन विभाग के वेब पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करके रोजगार मेले में प्रतिभाग लेना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.