Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर से चलने वाली एक और पैसेंजर ट्रेन एक्सप्रेस में हुई परिवर्तित, सिर्फ 8 घंटो में पहुंच सकेंगे लखनऊ, देखिये टाइम टेबल

गोरखपुर से लखनऊ के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए रेलवे ने राहत भरी खबर दी है। बता दें कि गोरखपुर से गोमतीनगर पैसेंजर ट्रेन को अब एक्सप्रेस के रूप में चलाने की अनुमति पूर्वोत्तर रेलवे ने दे दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब यह एक्सप्रेस ट्रेन नए नंबर, समय और ठहराव में संसोधित के अनुसार चलेगी। पैसेंजर से एक्सप्रेस में तब्दील होने के बाद यात्रियों को गोरखपुर से लखनऊ जाने के लिए 12 से 14 घंटे की जगह यात्री अब आठ घंटे में ही लखनऊ पहुंच सकेंगे।

 

ये रहा नया टाइम टेबल 

ट्रेन नंबर 15081 गोरखपुर-गोमतीनगर एक्सप्रेस प्रतिदिन गोरखपुर से दोपहर 12:30 बजे से चलेगी और यह ट्रेन पीपीगंज, कैंपियरगंज, आनंद नगर, सिद्धार्थ नगर, बढनी, गोंडा और बाराबंकी होते हुए गोमती नगर रात 8:45 बजे पहुंचेगी। यह ट्रेन 8 अगस्त से अगली सूचना तक प्रतिदिन चलाई जाएगी।

 

ट्रेन नंबर 15082 गोमतीनगर-गोरखपुर एक्सप्रेस प्रतिदिन गोमती नगर से सुबह 6:10 बजे से चलेगी और बाराबंकी, गोंडा, बलरामपुर, तुलसीपुर, बढ़नी, सिद्धार्थ नगर और आनंद नगर होते हुए गोरखपुर दोपहर 2:30 बजे पहुंचेगी। यह ट्रेन 9 अगस्त से अगले आदेश तक प्रतिदिन चलाई जाएगी।

इस ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को बता दें कि ट्रेन में साधारण द्वितीय श्रेणी के 12 सहित कुल 14 कोच लगाए जाएंगे। यात्रियों को ट्रेन में कोरोनावायरस के नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा।

 

नौतनवा- दुर्ग- एक्सप्रेस रहेगी निरस्त 

यात्रियों को बता दें कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल में निर्माण का काम प्रगति पर है जिसके चलते कुछ ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार 22 जुलाई को चलने वाली 18201   दुर्ग- नौतनवा एक्सप्रेस और 24 जुलाई को चलने वाली 18202 नौतनवा- दुर्ग- एक्सप्रेस निरस्त रहेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.