Saturday, October 1UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर-कौड़ीराम से महेसरा तक शुरू हुई इलेक्ट्रिक बस सेवा, देखिये तय हुवा किराया

गोरखपुर, मंगलवार को कस्बा से महेसरा तक के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा का संचालन शुरू हुआ जिसके बाद लोगों में काफी खुशी की लहर दिखाई दे रही है बता दें कि विधायक डॉक्टर विमलेश पासवान ने हरी झंडी दिखाकर इलेक्ट्रिक बसों को रवाना किया, यही नहीं ग्रामीणों ने कस्बा से महानगर के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार भी व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि बस सेवा के उद्घाटन समारोह के समय विधायक डॉक्टर विमलेश पासवान ने कहा कि बांसगांव क्षेत्र के लिए क्षेत्र के लिए आजीवन प्रयास करेंगे। यात्रियों को बता दे की कौड़ीराम से शुरुआत में दो बसें ही चलाई जाएंगी लेकिन आने वाले समय में बसों की संख्या बढ़ाया जाएगा। बता दें कि कौड़ीराम से वातानुकूलित बस सेवा शुरू करने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जाताया है।

इस दौरान परिवहन निगम क्षेत्र के अध्यक्ष महेश राय महामंत्री कृष्ण चंद्र श्रीवास्तव कहा है कि सभी बस स्टेशनों पर यात्रियों को मुलभुत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी, आपको बता दें कि मार्कण्डेय राय, गुलाब रध्वज उर्फ महंत सिंह, विशाल ध्वज सिंह, जयप्रकाश भारती, अरविंद पांडे, दिनेश त्रिपाठी, विश्वनाथ सिंह, विश्वंभर पांडे, कृष्ण मुरारी राय रमेश वर्मा, उमाशंकर राय मौजूद थे।

तय हुआ किराया

काली मंदिर से पिपराइच- 21 रुपए

नौसढ़ से कौड़ीराम – 26 रुपय

काली मंदिर से पीपीगंज- 26 रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published.