Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर के नए एसएसपी IPS गौरव ग्रोवर की पूरी डीटेल, पुराने SSP पहुँचे सहारनपुर

उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर अफसरों का तबादला किया गया है, इस खबर की अधिकारिक सूचना शनिवार को जारी की गयी है, जिसमें यह बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के कुल 21 अफसरों का तबादला किया गया है। इन तबादलों में गोरखपुर शहर के एसएसपी का नाम भी शामिल है, शहर के मौजूदा एसएसपी डॉ विपिन ताडा का ट्रांसफर गोरखपुर से सहारनपुर एसएसपी के रूप में किया गया है।

 

इस तबादले के साथ ही गोरखपुर में नए एसएसपी की तैनाती भी कर दी गई है जिनका नाम है आईपीएस गौरव ग्रोवर है। आइए जानते हैं आईपीएस अधिकारी गौरव ग्रोवर के बारे में पूरी डिटेल, लुधियाना के रहने वाले आईपीएस गौरव गोबर 2013 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं, जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले ये मथुरा तथा बहराइच में अपनी सेवा दे चुके हैं, तथा इससे भी पहले वे एक एमबीबीएस डॉक्टर के रूप में पंजाब में अपनी सेवा दे चुके हैं।

 

कार्यकाल की बात की जाए तो आईपीएस गौरव ग्रोवर मथुरा में अपनी सेवा के दौरान पुलिस प्रणाली के कार्य में सुधार के लिए इन्हें कप्तान बनाया गया था, जब मथुरा के पुलिस प्रणाली पर कई प्रकार के सवाल उठ खड़े हुए थे तब आईपीएस गौरव ग्रोवर ने कमान संभालते हुए सभी मामलों को सुधारने तथा सफलता पूर्वक निपटाने का कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.