Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

गोरखपुर के नए एसएसपी का शख़्त फ़रमान जारी, जानिए इनके पुराने रेकर्ड

गोरखपुर में अब कोई भी फरियादी कानून के दरवाजे से खाली हाथ नहीं जाएगा, हर गुनहगार को सजा मिलेगी। दरअसल, गोरखपुर में हर फरियादी अपने घर के पास ही न्याय पा सके और अपराधियों को सजा मिल सके, इसके लिए सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही हैं। शासन की प्राथमिकताओं पर भी पुलिस काम करेंगी एवं कानून का पालन कर क्राइम को कंट्रोल किया जाएगा। इतना ही नहीं, जहां एक तरफ अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा, वहीं दूसरी तरफ जनता की आवाज को अनदेखा करने वालों को सजा भी दी जाएगी।

 

# क्या कहा नवागत एसएसपी गौरव ग्रोवर ने___

मंगलवार को पत्रकारों से हुई बातचीत में नवागत एसएसपी गौरव ग्रोवर ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि अब गोरखपुर के हर फरियादी को चौकी, थाने पर ही न्याय मिलेगा और अगर शिकायत अफसरों तक किसी कारणवश पहुंचती भी है, तो इसकी समीक्षा करवाकर लापरवाह पुलिस वालों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी। पुलिस एक सकारात्मक माहौल में काम करेगी।

 

# कहां-कहां काम कर चुके हैं एसएसपी गौरव ग्रोवर।

जनता से बेहतर संवाद होगा, उनसे कोई पुलिसकर्मी दुर्व्यवहार किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गोरखपुर से पहले गौरव मथुरा के एसएसपी रहे हैं। इसके अलावा बहराइच में एसपी के तौर पर इनकी पहली पोस्टिंग थी। 2013 बैच के आईपीएस गौरव ग्रोवर मेरठ, नोएडा, कानपुर में एसपी सिटी, एसपी लखनऊ देहात भी रह चुके हैं।

 

# अधिवक्ताओं ने पुष्पगुच्छ देकर नवागत एसएसपी का किया स्वागत___

गोरखपुर जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को अध्यक्ष कृष्ण कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर से एसएसपी कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया गया।

यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के मंत्री योगेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने अपने बधाई पत्र में अपेक्षा की है कि उनके नेतृत्व में जनपद में अमन चैन और सौहार्द कायम होगा। प्रतिनिधिमंडल में संजय कुमार सिंह, शिवायत्न भारती, रामाश्रय त्रिपाठी, राम कृष्ण पांडेय, रविंद्र कुमार श्रीवास्तव, वशिष्ठ मिश्रा सहित अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.