Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

खुशखबरी-सीएम योगी गोरखपुर को देंगे 464 करोड़ की सौगात, सभी क्षेत्र वाशियो को होगा बड़ा लाभ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे के लिए गोरखपुर मंगलवार को आएंगे। आपको बता दें 12 और 13 को गोरखपुर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री 464 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक अफसर तैयारियों में जुटे हैं। बता दें कि लोकार्पण व शिलान्यास समारोह गोरखपुर क्लब में आयोजित होगा।

गोरखपुर को 464 करोड़ की सौगात 

इन दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 298 करोड़ 81 लाख 72 हजार की की 181 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे वही उसके बाद 164 करोड़ 77 लाख 95000 रुपयों की लागत वाली 27 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।बता दें कि इनमें में सड़क बाढ़ बचाव व बांधों के सुदृढ़ीकरण का कार्य शामिल है। इसके अलावा सीएम केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजना के पात्र लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी सौंपेंगे।

तीन एम्बुलेंस को दिखाएंगे हरी झंडी
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरु श्री गोरखनाथ चिकित्सालय से तीन एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे यह एंबुलेंस एसबीआई ने उपलब्ध कराया है। इसके बाद योगी जी ऑक्सीजन बनाने वाली संयंत्र का लोकार्पण करेंगे जो 125 लीटर प्रति घंटा की दर से ऑक्सीजन बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.