Friday, September 30UAM - UDYAM-BR-13-0006027

खुशखबरी-गोरखपुर से मुंबई जाने वाली इस ट्रेन के बढ़ाये गए फेरे, जानिए अब कब तक होगी संचालन

गोरखपुर से लोकमान्य  तिलक टर्मिनस सफर करने वाले यात्रियों के लिए रेलवे ने राहत भरी खबर दी दिया है।  बता दें कि रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की भीड़ और सुविधा को देखते हुए गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस के फेरे को बढ़ा दिया है  इस  के साथ-साथ आधा दर्जन से अधिक स्पेशल ट्रेनों के संचालन की अवधि को भी बढ़ा दिया है। लोकमान्य  तिलक टर्मिनस ट्रेन की अवधि बढ़ने से गोरखपुर के साथ-साथ पूर्वांचल के सभी यात्रियों को बड़ी राहत मिलने वाली है। वही गोरखपुर से  मऊ, वाराणसी,  प्रयागराज को जाने वाले यात्रियों को भी इससे लाभ मिलने वाली है। यही नहीं गोरखपुर से चलने वाली यह ट्रेन उत्तर प्रदेश के कई जंक्शन ,मध्य प्रदेश के चार  स्टेशनों से होते हुए तीसरे दिन महाराष्ट्र  लोकमान्य तिलक टर्मिनस  पहुँचती है। 

एलटीटी स्पेशल ट्रेन के बढ़ाये गए 36 फेरे 

आपको बता दें कि पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 01028  गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस  2 अगस्त तक चलने वाली यह स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन  अब 27 सितंबर तक प्रत्येक सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, और शनिवार को 36 फेरों के लिए चलाई जाएगी। 

जबकि गाड़ी संख्या 01027  लोकमान्य तिलक टर्मिनस- गोरखपुर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन 31 जुलाई तक चलने वाली यह ट्रेन अब 2 अक्टूबर तक प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को 36 फेरों के लिए चलाई जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.