Saturday, October 1UAM - UDYAM-BR-13-0006027

रक्षाबंधन तौफा-उत्तर प्रदेश रोडवेज की बसों में महिलायें करेंगी फ्री यात्रा, जारी हुवा समय और तारीख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के अवसर पर प्रदेश के सभी बहनों को बड़ा गिफ्ट देने का ऐलान किया है। बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहनों को परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा का उपहार दिया है। महिलाओं को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बसों में मुफ्त यात्रा करने के लिए समय और तारीख की भी घोषणा की गई है। सीएम योगी के आदेश पर परिवहन निगम इसकी तैयारी में जुट गया है।

जारी हुआ समय और तारीख

प्रदेश के बहनों और माताओं को बता दें कि सरकार इस बार 2 दिन यानी 48 घंटे के लिए निशुल्क बस सेवा करेंगी ,इसमें  10 अगस्त की रात 12:00 बजे से लेकर 12 अगस्त की मध्य रात्रि 12:00 बजे तक निगम की सभी श्रेणी की किसी भी बस यह सुविधा मुफ्त मिलेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार इससे पहले भी हर वर्ष रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को मुफ्त बस सेवा का दी जाती  है लेकिन बता दें कि पहले सिर्फ 24 घंटे के लिए ही मुफ्त बस सेवा दिया जाता था लेकिन इस बार 2 दिन यानी 48 घंटे के लिए मुक्त बस सेवा का उपहार दिया गया है। बता दे की इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में  बस सेवा 48 घंटे के लिए फ्री रहेगी।

इन शहरो में चलेंगी अतिरिक्त बसें

वहीं इस बार 10 से 12 अगस्त के बीच मेरठ, दिल्ली, आगरा सहारनपुर बरेली कानपुर लखनऊ प्रयागराज वाराणसी और गोरखपुर कि शहरों में अतिरिक्त बसें चलाने की  भी निर्देश दिया गया है । महिलाओं की सुविधा को देखते हुए अतिरिक्त बसें चलाने का निर्णय लिया गया है ताकि बसों की संख्या कम ना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.