Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपूर सेंट्रल होकर आनंद विहार जाने वाली तीन जोड़ी ट्रेनों के बढ़ाये गए फेरे, ये रही ट्रेनों के शेडूल, जल्दी करे बुकिंग

दिल्ली के तरफ जाने वाले यात्रियों के बढ़ते जनसंख्या को देखते हुए रेलवे ने कानपूर सेंट्रल से होकर गुजरने वाली 3 जोड़ी ट्रेनों के फेरे बढ़ाएं हैं। आपको बता दें कि यात्रियों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है ऐसे में कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा भी बढ़ सकता है इसके मद्देनजर रेलवे ने ट्रेनों में बढ़ते भीड़ को कम करने के लिए 3 जोड़ी ट्रेनों के फेरो में बढ़ोतरी किया है। यह तीनो ट्रेन सितंबर माह तक चलाया जाएगा। आनंद विहार टर्मिनल से चलने वाली ट्रेनों में दो हटिया और एक सांतरागाछी जाएंगी। यह तीनों ट्रेन कानपुर सेंट्रल होकर गुजरेगी, अगर आप भी इस ट्रेन से सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो आप आरक्षण भी करवा सकते हैं क्योंकि इन ट्रेनों के लिए आरक्षण की सुविधा भी दिया गया है।

ये रहा ट्रेनों का शेड्यूल
गाड़ी संख्या 02585 संतरागाछी आनंद विहार सुपरफास्ट स्पेशल यह ट्रेन संतरागाछी से अगले महीने 2 अगस्त 2021 से प्रत्येक सोमवार को चलाई जाएगी, यह ट्रेन 27 सितंबर तक चलेगी। वापसी के लिए ट्रेन संख्या- 02586 तीन अगस्त से आनंद विहार टर्मिनल से हर मंगलवार को 28 सितंबर तक चलाया जाएगा।

गाड़ी संख्या- 02579 हटिया आनंद विहार एक्सप्रेस, 1 अगस्त से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को हटिया से चलाया जाएगा। यह ट्रेन 29 सितंबर तक चलाया जाएगा। वापसी के लिए गाड़ी नंबर- 02580, 2 अगस्त 2021 आनंद विहार से हर गुरुवार, शनिवार और सोमवार को 30 सितंबर तक चलाया जाएगा।

गाड़ी नंबर-02583 हटिया आनंद विहार एक्सप्रेस 2 अगस्त से प्रत्येक सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को हटिया जंक्शन से 30 सितंबर तक चलाया जाएगा। वही वापसी के लिए गाड़ी नंबर-02584, 2 सितंबर से प्रत्येक मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को आनंद विहार टर्मिनल से 1 अक्टूबर तक चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.