Thursday, September 22UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपूर के डीएम ने सिनेमा हॉल सहित इन सभी को खोलने का दिया आदेश, जाने क्या रहेगा खुला और खुलने का समय

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए बहुत सारी चीजें बंद हो गए थे।कोरोना के दूसरे लहर आने के बाद जब हालात खराब होने लगा था तो शासन द्वारा कर्फ्यू लगा दिया गया था और बाजार, पार्क ,स्कूल, सिनेमा हॉल,जिम , स्पोर्ट्स स्टेडियम और भी कई संस्थानों को बंद कर दिए गए थ। लेकिन आपको बता दे कि अनलॉक में कानपुर में सिनेमा हॉल,जिम ,स्पोर्ट्स स्टेडियम,मल्टीप्लेक्स सोमवार से खोल दिए जाएंगे। लेकिन इनका खुलने का एक सीमा भी तय किया गया, इन सभी को सोमवार से शुक्रवार तक ही खोलने का अनुमति दिया गया है। वही रविवार और शनिवार सप्ताहिक बंद रखने का आदेश दिया गया है।

कानपुर के डीएम आलोक तिवारी जिम और सिनेमा हॉल खोलने के लिए आदेश दे दिया है शासन द्वारा अनुमति मिलने के बाद डीएम ने यह आदेश जारी किया है। लेकिन यह भी आदेश दिया गया है कि जिम और सिनेमा हॉल में अंदर जाने से पहले हर आदमी का थर्मल स्कैनिंग के साथ-साथ सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं अगर किसी व्यक्ति का तापमान अधिक मिलता है तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

शासन के द्वारा आदेश मिलने पर धीरे-धीरे एक-एक करके सभी चीजों को खोलने का सिलसिला जारी हो गया है। बाजार , होटल और पार्क तो पहले ही खुल गए थे लेकिन मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, स्पोर्ट्स स्टेडियम इनको खोलने के लिए अनुमति नहीं मिला था लेकिन अब यह भी अब सोमवार से खुल जायेंगे। आपको बता दें कि स्विमिंग पुल को खोलने के लिए अभी अनुमति नहीं मिला है। डीएम ने आदेश भी दिया है कि गेट पर ही सैनिटाइजर और पल्स ऑक्सीमीटर रखना पड़ेगा वही नियम का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ करवाई भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.