Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपुर में रहने वाले एक शिक्षक के घर पर बरस रहे है पत्थर, घर के सभी सदस्य हेलमेट पहनने को मजबूर, पुलिस भी पता लगाने में फेल

कानपुर बर्रा में रहने वाले एक टीचर का परिवार कई दिनों से काफी दहशत में है। दरअसल आपको बता दें कि बर्रा के दामोदर नगर में आदित्य शर्मा रहते हैं जहां उनका परिवार भी साथ में रहता है। आदित्य शर्मा पेसे से एक शिक्षक हैं वही आदित्य के साथ उनके घर में अन्य सदस्यों के साथ साथ बच्चे और पत्नी भी रहते हैं। लेकिन यह परिवार कई दिनों से काफी दहशत में जी रहा है।

आदित्य के पड़ोसी बताते हैं कि आदित्य और उनके परिवार वाले जब भी बाहर छत पर और बालकनी में आते हैं तो फैमिली के सभी सदस्य सिर पर हेलमेट पहन के ही आते हैं। बिना हेलमेट परिवार के कोई भी सदस्य छत पर नहीं जाता है। घर के आस-पास में रहने वाले लोग जब उनके परिवार से इस बारे में पूछा तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई। पड़ोस में रहने वाले लोग भी यह बात सुनकर दहशत में आ गए। यह मामला पुलिस तक भी पहुंच चुकी है। लेकिन इसका कोई समाधान नहीं निकला ।

आपको बता दें कि आदित्य के घर पर बीते लगभग 4 दिनों से पत्थर पड़ रहे हैं। शिक्षक के घर पर रुक रुक कर पत्थर बरस रहे हैं और सबसे बड़ी हैरत की बात यह है कि पत्थर कहां से आ रहा है यह पता नहीं चल रहा है। आदित्य शर्मा के बताने के अनुसार मंगलवार सुबह को पत्थर आने शुरू हुए थे और कुछ मिनट के अंतराल के बाद पत्थर आकर उनके घर पर गिरता है। यहां तक कि एक साथ कई कई पत्थर उनके घर पर आकर गिरते हैं। आदित्य शर्मा हेलमेट लगाकर उसकी निगरानी करते रहे लेकिन इसका पता नहीं चल पाया कि पत्थर कहां से आ रहे हैं।

पुलिस की मौजूदगी में भी बरसते रहे पत्थर-

इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दिया गया, जब पुलिस उनके घर पहुंची तो पुलिस के मौजूदगी में भी पत्थर आ रहे थे। लेकिन पत्थर कहां से आ रहे हैं इसका पता पुलिस भी नहीं लगा पाई और पुलिस भी निराश लौट गई। आदित्य बताते हैं कि पुलिस ने भी कोई करवाई नहीं किया। आदित्य का परिवार पत्थर आने की वजह से काफी दहशत में हैं और अपनी सुरक्षा खुद करने को मजबूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.