Friday, September 30UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपुर-ग्रीनपार्क में क्रिकेट का हो रहा आगाज, देखिये जारी हुवा मैच का शेड्यूल, पहला मैच इंडिया-दक्षिण अफ्रीका

कानपुर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर आ रही है बता दें कि कानपुर के ग्रीन पार्क में क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। कानपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का शुरुआत 10 सितंबर से हो रहा है। बांग्लादेश की टीम शुक्रवार को सुबह 10 बजे ग्रीन पार्क स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंची है। स्टेडियम में खिलाड़ियों ने लगभग 3 घंटे नेट प्रैक्टिस किया। इसके दौरान ग्रीन पार्क के छात्रावास खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को अपनी गेंद का भी जौहर दिखाया।

क्रिकेट जगत के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को यह टूर्नामेंट में देखने के लिए शहरवासी काफी उत्साहित है। शाम को ग्रीन पार्क में दूधिया रोशनी में सुरेश रैना, मुनाफ पटेल, सचिन, युवराज, विनायक कुमार, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, यूसुफ पठान, राहुल शर्मा, मनप्रीत गोनी, राजेश पवार और प्रज्ञान ओझा ने अभ्यास किया।

मैच का शेड्यूल

इंडिया बनाम दक्षिण अफ्रीका 10 सितंबर।
बांग्लादेश बनाम वेस्टइंडीज 11 सितंबर।
श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया 11 सितंबर।
न्यूजीलैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका 12 सितंबर।
इंग्लैंड बनाम श्रीलंका 13 सितंबर।
इंडिया बनाम वेस्टइंडीज 14 सितंबर।
बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड 15 सितंबर।

डॉक्टरों की 10 टीमें रहेंगे मौजूद

इस मैच के दौरान दर्शकों की देखभाल के लिए डॉक्टरों की 10 टीमें लगाई जाएंगी। वही खिलाड़ियों के लिए चिकित्सा की व्यवस्था अलग से रहेगी। आपको बता दें कि एसीएमओ डॉ एके सिंह के अनुसार स्टेडियम के आसपास के नर्सिंग होम को भी अलर्ट कर दिया गया है 6 एंबुलेंस स्टेडियम के अंदर सेवा में लगाई गई हैं और तीन स्टेडियम के बाहर रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.