Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपुर कैंट स्थित झाड़ी बाबा पुल का काम जल्द होगा पूरा, कमिश्नर ने किया निरिक्षण, दिए इस महीने तक हर हाल में काम पूरा करने का निर्देश

कानपुर कैंट स्थित झाड़ी बाबा पुल का काम चल रहा है इस पूल का काम 2014 में शुरू हुआ था लेकिन अभी तक पूरा नहीं हो पाया है बीते दिन बुधवार को कमिश्नर डॉ राजशेखर इस पूल का निरीक्षण किया और काम पूरा न होने पर नाराजगी भी जातायी है। कमिश्नर डॉ राजशेखर ने कहा है कि आने वाले नवंबर महीने तक हर हाल में पुल का काम पूरा हो जाना चाहिए।

आपको बता दें कि लगभग 44 करोड़ की लागत से यह ओवरब्रिज का निर्माण कराया जा रहा है। बीते दिन बुधवार को कमिश्नर डॉ राजशेखर ने निर्माणाधीन झाड़ी बाबा पूल का निरीक्षण किया है उनके साथ कैंट बोर्ड के सीईओ, परियोजना प्रबंधक सेतु निर्माण निगम, एसडीएम उन्नाव समेत अन्य कई अफसर रहे। ओवरब्रिज के निर्माण में हो रहे देरी को लेकर कमिश्नर के द्वारा वजह पूछा गया , लेकिन अफसरों द्वारा कोई जवाब नहीं मिले पाए।

पुराना गंगापुर जो कानपुर से शुक्लागंज को जोड़ता है इस पूल  के बंद होने से लोगों के संख्या में कैंट साइट से बढ़ोतरी हो गया है वही पुल के निर्माण होने से सर्विस लेन भी पूरी तरह से उखड़ गया है बारिश होती है तो इस लेन पर पूरी रोड पर कीचड़ ही कीचड़ और जब कीचड़ सूखता है तो धूल ही धूल हो जाता है। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए सर्विस लेन को जल्द से जल्द ठीक करने के निर्देश दिए गए हैं। इस पुल के बनने का इंतजार करीब लाखों लोग कर रहे हैं। इस पुल के बन जाने से लाखों लोगों का रास्ता आसान हो जाएगा और जाम की समस्या भी आसान हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.