Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

कानपुर आ रहे है पीएम मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग , शहर के यातायात में किया गया परिवर्तन, ये रहा डायवर्सन चार्ट

कानपुर मेट्रो बनकर तैयार हो चुका है और मेट्रो के शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 28 दिसंबर को कानपुर आएंगे आईआईटी में आयोजित दीक्षा समारोह में शामिल होंगे। उसके बाद लोगों के लिए मेट्रो शुभारंभ करेंगे। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निराला नगर मैदान जाएंगे जहा जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी जी कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे जिसको लेकर शहर के यातायात में परिवर्तन किया गया है। डायवर्जन को लेकर योजना तैयार कर लिया गया है जो 28 दिसंबर सुबह के 9:00 बजे से और कार्यक्रम समाप्त होने तक जारी रहेगा। आइए जानते हैं डायवर्सन की तैयारी को-

आपको बता दें कि चावला चौराहे से कोई भी गाड़ी दिप तिराहे की तरह नहीं जा पाएंगे । चावला चौराहा से यातायात बाएं के तरफ होकर जाएगा।
दिप टाकीज तिराहा के तरफ मंदाकिनी होटल की ओर से किसी भी वाहन को आने जाने की अनुमति नहीं होगी।
किसी भी वाहन को निराला नगर रेलवे ग्राउंड के ओर साकेत नगर सब्जी मंडी तिराहा से नहीं आने दिया जाएगा। आने वाले गाड़ियां सब्जी मंडी तिराहे से दाहिने तरफ मुड़कर जाएंगे। किसी भी भारी गाड़ियों को एल एम एल चौराहा से बर्रा बाईपास की तरफ से जाना मना है। यहां से भारी वाहनों को दादा नगर औद्योगिक क्षेत्र के तरफ से होकर जाएंगे। किसी भी वाहनों को यशोदा नगर से नौबस्ता चौराहा की ओर ट्रांसपोर्ट नगर से आने वाले नहीं जा पाएंगे। लेकिन इस तरफ जाने वाले वाहनों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यशोदा नगर चौराहे से रामादेवी चौराहा या फतेहपुर की तरफ निकल जाएंगे।

आपको बता दें कि कल्याणपुर की तरफ कोई भी भारी गाड़ी को मंधना चौराहा से नहीं आ सकेंगे लेकिन आप यहां से मंधना से बाये की तरफ मुड़ कर जा सकेंगे। लखनऊ।फतेहपुर, प्रयागराज की तरफ से आने वाले भारी वाहन और हमीरपुर जाने वालो के लिए किसान नगर होकर जाना पड़ेगा। आगे आपको बता दे कि औरैया कानपुर देहात की ओर से आने वाली भारी गाड़ियां नौबस्ता होकर ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ से नहीं जा पाएंगे। यही नहीं किसी भी प्रकार के भारी वाहन चौडगरा व् मूसानगर के ओर से जा सकेंगे जो घाटमपुर कानपुर आउटर की ओर से आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.