Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

उत्तर प्रदेश को जल्द ही मिल जायेगा 296KM लम्बे एक्सप्रेसवे का सौगात, 90 फीसदी से अधिक काम पूरा, सात जिलों को

उत्तर प्रदेश वालों को बहुत ही जल्द एक और एक्सप्रेसवे की सौगात मिलने वाली है। बता दें कि एक्सप्रेसवे की लंबाई इतनी है कि यह 7 जिलों को जोड़ेगा। यूपीडा के तरफ से जानकारी दी गई है कि इस एक्सप्रेस-वे का काम बहुत ही तेजी से चल रहा है और जल्द ही खत्म होने वाला है। इसका उद्घाटन भी कर दिया जाएगा। इस एक्सप्रेसवे की लंबाई 296 किलोमीटर है जो सात जिलो बांदा, चित्रकूट, महोबा, जालौन, हमीरपुर, इटावा और औरैया को आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे को जोड़ेगा।

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की इस एक्सप्रेस वे की लगभग 90 फ़ीसदी से अधिक तक का काम पूरा कर लिया गया है। यह जानकारी यूपीडा की ओर से दिया गया है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे जो कि 296 किलोमीटर लंबा है इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन भी जल्द कर दिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार यूपीडा की हाल ही में हुए बैठक में प्रोग्रेस रिपोर्ट मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश कुमार अवस्थी के द्वारा साझा किया गया था। उनके द्वारा बताया गया थी एक्सप्रेस वे का काम 90% से अधिक हो गया है।

अब बिजली उपभोक्ताओं को मिलेगा मुआवजा
आपको बता दें कि अगर आपकी समस्याओं का समाधान बिजली विभाग के अधिकारी नहीं करते हैं तो ये खबर आप के लिए ही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिजली विभाग के ऐसे ही अधिकारियों के लिए करवाई करने के लिए आदेश दिया गया है। अगर तय किए गए समय के अंदर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उपभोक्ताओं को निर्धारित प्रतिदिन मुआवजा कानून के तहत पाने का हकदार होगा। यह व्यवस्था पहले भी था लेकिन पहले ऑफलाइन होने की वजह से इंजीनियर उपभोक्ताओं को परेशान करते थे। लेकिन अब इस सिस्टम को ऑनलाइन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.