Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

आवश्यक सुचना-गोरखपुर से चलने वाली इस महत्वपूर्ण ट्रेन के मार्ग में हुवा बदलाव, अब इस शेड्यूल से चलेगी ट्रेन

गोरखपुर से पंजाब तक सफर करने वाले यात्रियों के लिए रेलवे ने अच्छी सूचना दी है बता दें कि गोरखपुर से चलने वाली गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस हिसार की जगह अब भटिंडा तक चलाई जाएगी। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार गोरखपुर- हिसार- गोरखपुर गोरखधाम एक्सप्रेस ट्रेन का मार्ग में बदलाव किया गया है हिसार की जगह अब यह ट्रेन भटिंडा तक चलेगी। पूर्वोत्तर रेलवे की महत्वपूर्ण गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस पहले गोरखपुर से हिसार तक ही चलाई जाती थी लेकिन यात्रियों की सुविधा को देखते हुए अब यह ट्रेन भटिंडा तक चलेगी। पूर्वांचल के यात्रियों के लिए गोरखधाम एक्सप्रेस बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और पूर्वांचल के यात्रियों का सबसे पसंदिता ट्रेनों में से एक है।

गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की नई शेड्यूल 

गाड़ी संख्या 12555 गोरखपुर- भटिंडा गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन 14 जुलाई से शाम 4:35 बजे पर गोरखपुर से चलेगी और दिल्ली और हिसार के रास्ते दूसरे दिन भटिंडा स्टेशन दोपहर 12:40 बजे पहुंचेगी।

गाड़ी संख्या 12556 भटिंडा-गोरखपुर गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन 15 जुलाई से दोपहर 2:00 बजे भटिंडा स्टेशन से रवाना होगी। यह ट्रेन तय की गई रूटों से होकर गोरखपुर पहुंचेगी। यात्रियों को बता दें कि 12556 भटिंडा गोरखपुर एक्सप्रेस 14 जुलाई को भटिंडा- सिरसा के बीच नहीं चलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.