Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

आयोजित होने जा रहा है रोजगार मेला, 200 पदों पर ली जाएगी भर्ती, ये रही पूरी जानकारी

आइटीआइ पास कर चुके युवतियों के लिए अच्छी खबर आ रही है। युवतियों के लिए सोमवार को ऑनलाइन अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रोजगार मेला का आयोजन होगा। हालांकि इसमें युवतियों को आने की जरूरत नहीं है यह मेला ऑनलाइन ही आयोजन किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए मोबाइल के माध्यम से लिया जाएगा। ऑनलाइन आयोजित इस रोजगार मेले में आईटीआई पास कर चुके लगभग 200 युवतियों की भर्ती ली जाएगी। युवतियों के लिए यह एक गोल्डन चांस हो सकता है।यह रोजगार मेला दस मई को आयोजित की जाएगी।

इन ट्रेडो पर लिया जाएगा भर्ती
प्लेसमेंट अधिकारि के अनुसार जिन युवतियों की आयु 20 से 30 वर्ष के बिच है वो इस मेले में भाग ले सकती हैं। बता दें की हाई स्कूल पास करने के साथ-साथ फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, इंस्ट्रूमेंटेशन (इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक), मेकाट्रॉनिक्स (आईटीइ मैकेनिकल ट्रेडस और इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेड्स एंड कंप्यूटर ट्रेड्स एंड ड्राट्समैन मैकेनिकल ट्रेड) से एनसीवीटी या एससीवीटी शेष प्राइवेट या सरकारी संस्थान से पास होना जरूरी है।

आपको बता दें इंटरमीडिएट और स्नातक पास के लिए 1 साल का एक्सपीरियंस आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए संस्थान के इन नंबरो 0522-7118462 पर सुबह 9:00 बजे से शाम के 5:00 बजे तक कॉल करके जानकारी हासिल की जा सकती है। एक जरूरी बात बता दें कि आईआईएसडी एफएमसीजी के तरफ से कानपुर के लिए भर्ती ली जाएगी। सहायक निदेशक सेवायोजन के अधिकारी के अनुसार इच्छुक सेवायोजन विभाग के वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.