Thursday, September 29UAM - UDYAM-BR-13-0006027

आईपीएल दर्शको का इंतजार हुआ ख़त्म, करीब चार सालो के बाद आयोजित होगा आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी, बॉलीवुड सेलेब्रेटी लेंगे भाग

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वा सीजन चल रहा है और सबसे सफल रही टीमों का परफॉर्मेंस इसबार बहुत ही खराब देखने को मिल रहा है। लेकिन फिर भी इस बार का सीजन बहुत ही रोमांचक हो रहा है क्योंकि इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें खेल रही हैं। आपको बता दें कि करीब करीब 4 सालों के बाद इस बार दर्शकों को आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी देखने को मिलेगा। बता दें कि बीसीसीआई के द्वारा हाल ही में यह ऐलान किया गया था कि इस बार आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा। इससे पहले कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए आईपीएल से जुड़ी किसी भी तरह का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था।

दर्शक को इससे पहले 2018 में आईपीएल सेरिमनी देखने को मिला था लेकिन इस बार बड़े स्तर पर इसे मनाने की तैयारी चल रही है। आईपीएल क्लोजिंग सेरिमनी इस बार बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाला है क्योंकि सेरेमनी में रणवीर सिंह और ए आर रहमान जैसे कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । आईपीएल के 15वे सीजन का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि वही क्वालीफायर मैच के लिए ईडन गार्डन के मैदान को चुना गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस सीजन के फाइनल मैच और क्लोजिंग सेरिमनी में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तानों को आमंत्रित किया जाएगा। लेकिन कौन-कौन से पूर्व कप्तानों को आमंत्रित किया जाएगा यह खुलासा अभी नहीं हुआ है । बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से कहा है कि कार्यक्रम में 75वा स्वतंत्र दिवस पुरे होने को भी मनाया जाएगा। इसके अलावा सात दशकों में भारतीय क्रिकेट ने जो कुछ भी हासिल किया है उस पर भी चर्चा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.