Friday, September 23UAM - UDYAM-BR-13-0006027

आईईआरटी में नये सत्र में एडमिशन के लिए, ऑनलाइन आवेदन हुवा शुरु, ये रही अंतिम तारीख

डिप्लोमा इंजिनीरिंग  की पढ़ाई करने के बारे में आप सोच रहे हैं तो यह खबर आप ही के लिए है दरअसल आईईआरटी यानी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड रूरल टेक्नोलॉजी में 2021-22 सत्र के एडमिशन के लिए 8 जून से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो रही है , जो भी छात्र छात्राएं डिप्लोमा इंजीनियरिंग और दूसरे कोर्स में एडमिशन लेना चाहते हैं तो 8 जून से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है । आवेदन के लिए अंतिम तिथि संस्थान द्वारा 22 जुलाई तक ही रखा गया है।

 

डिप्लोमा सहित अन्य कोर्स में एडमिशन के लिए आये आवेदको से परीक्षा शहर के अलग-अलग केंद्रों पर लिया जाएगा। इस बार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया लेट से शुरू हुई है वही पिछली बार की बात करें तो 12 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। टोटल सीट की बात करें तो डिप्लोमा के कोर्स के लिए 1275 सीट है। इंटरेस्टेड  छात्र-छात्राएं तय किए गए अंतिम तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 

आवेदकों को परीक्षा देने के लिए शहर के अलग-अलग केंद्रों पर परीक्षा केंद्र बनाया जाएगा, वही डिप्लोमा इंजीनियरिंग का परीक्षा  24 अगस्त और मैनेजमेंट के लिए 27 अगस्त का तारीख प्रवेश परीक्षा के लिए  रखा गया है। 24 अगस्त और 27 अगस्त को ऑफलाइन मोड में परीक्षा में लिया जाएगा। डॉ विमल कुमार मिश्र जो संस्थान के निदेशक हैं इनके अनुसार तय किए गए तारीखों पर परीक्षा का समय सुबह 9:00 से 12:00 के बिच लिया जायेगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.